मुख्य समाचार
Trending

अनूपपुर में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा- पैसा मिलने से घर में बहनों का सम्मान बढ़ता है.

मुख्यमंत्री चौहान बीजेपी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल हैं. इस विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं.

अनूपपुर: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 88 पहुंचे. पुष्पराजगढ़ के लीलाटोला में सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा- बहनों को पैसा मिलने से घर में सम्मान बढ़ा है. कहा कि कमल नाथ हमेशा पैसों का रोना रोते रहते हैं। हमारे पास पैसों की कोई कमी नहीं है.

सीएम ने मंच से प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया

कहा- हर घर में राशन-पानी की व्यवस्था की गई।जिन लोगों को प्रधानमंत्री आवास नहीं मिला, उन्हें परेशान नहीं होना चाहिए. मैं मुख्यमंत्री लाडली ब्राह्मण योजना लेकर आया हूं. मैं राज्य में शिक्षा को बेहतर बनाने के लिए सीएमराइज स्कूल का निर्माण कर रहा हूं. पुष्पराजगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की चुनावी सभा को संबोधित कर रहे हैं।

अनूपपुर जिले के किसी भी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की यह पहली चुनावी सभा है

अनूपपुर/डिंडोरी/सिवनी में भाजपा के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अनूपपुर, डिंडौरी और में चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। बुधवार को सिवनी जिले। पुष्पराजगढ़ विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी पहली बार चुनाव लड़ रहे हैं। अनूपपुर जिले के किसी विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री की यह पहली चुनावी सभा है।

अनुपपुर की पुष्पराजगढ़ विधानसभा में सभाअनूपपुर जिले की पुष्पराजगढ़ विधानसभा में सुबह 11 बजे संबोधन होगा

मुख्यमंत्री डिंडोरी में दोपहर 12:15 बजे डिंडोरी विधानसभा के अंतर्गत जिला मुख्यालय बजाग में और दोपहर 1:30 बजे शहपुरा विधानसभा के अंतर्गत ग्राम कनेरी में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. इसी तरह वे दोपहर 3.30 बजे सिवनी जिले की लखनादौन विधानसभा के घंसौर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनता से मांगेंगे आशीर्वाद

प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक की सूची में शामिल शिवराज सिंह चौहान एक नवंबर को अनूपपुर जिले की पुष्पराजगढ़ विधानसभा में अपनी पहली चुनावी सभा कर रहे हैं। वे आमसभा को संबोधित करेंगे। पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा समर्थित प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम के समर्थन में। जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री सुबह 10 बजे पुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम लीला टोला पहुंचेंगे. बीएचएभाजपा जिला अध्यक्ष रामदास पुरी ने कहा कि वे जिले के पुष्पराजगढ़ विधानसभा भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम के समर्थन में जनता का आशीर्वाद लेने पहुंच रहे हैं. आयोजित कार्यक्रम में भाजपा के सभी बूथ अध्यक्ष, शक्ति केंद्र के संयोजक, सभी मंडलों के कार्यकर्ता पदाधिकारी और क्षेत्रीय लोग मौजूद रहेंगे.

चौहान का आज बुधवार को अनुपपुर दौरे का कार्यक्रम

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज बुधवार को अनुपपुर दौरे का कार्यक्रम है. जो कुछ देर बाद हेलीकॉप्टर से सभा स्थल पर पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री पुष्पराजगढ़ विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी हीरा सिंह श्याम की चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

क्षेत्र के ग्रामीण पहुंचे लीलाटोलापुष्पराजगढ़ विधानसभा क्षेत्र के लीलाटोला में क्षेत्र के ग्रामीण पहुंच गए हैं। पुलिस और प्रशासन के लोग भी मौजूद हैं. सभा स्थल पर बीजेपी के क्षेत्रीय पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद हैं और मंच से बीजेपी नेता जनता को सरकार द्वारा लागू की गई योजनाओं के बारे में बता रहे हैं.

मुख्यमंत्री का आज डिंडोरी के बजाग और कनेरी आगमन

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार 1 नवंबर को डिंडोरी में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा लेने बजाग और ग्राम कनेरी आ रहे हैं। सभा के बाद मुख्यमंत्री हेलीकाप्टर द्वारा जिले की शहपुरा विधानसभा अंतर्गत मेहदवानी जनपद के ग्राम कनेरी पहुंचेंगे और सभा को संबोधित करेंगे। मुख्यमंत्री के जिले में दो अलग-अलग स्थानों पर कार्यक्रम को लेकर जहां प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था की गयी है, वहीं भीड़ जुटाने के लिए भाजपा संगठन समेत प्रत्याशियों की ओर से भी तैयारी की गयी है. बजाग में लोगों का आना शुरू हो चुका है।

India Edge News Desk

Follow the latest breaking news and developments from Chhattisgarh , Madhya Pradesh , India and around the world with India Edge News newsdesk. From politics and policies to the economy and the environment, from local issues to national events and global affairs, we've got you covered.
Back to top button